तमिलनाडु : एक कपल ने पुलिस वैन के अंदर ही जहर खाकर दी जान

तमिलनाडु : एक कपल ने पुलिस वैन के अंदर ही जहर खाकर दी जान
Spread the love

चेन्नई

तमिलनाडु के चेन्नई में एक कपल ने पुलिस वैन के अंदर ही जहर खाकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि कपल शादीशुदा था और उनका अवैध संबंध था। दोनों इरोड से कुछ दिनों पहले भागकर चेन्नै आ गए थे। पुलिस ने उन्हें ढूंढ निकाला था और उन्हें वापस उनके घर ले जाया जा रहा था तभी रास्ते में दोनों ने जहर खाकर जान दे दी।

पुलिस ने बताया कि 42 वर्षीय शादीशुदा आर जयकुमार के 32 वर्षीय जी कविता मणि के साथ अवैध संबंध थे। कविता की शादी पुल्लीमपट्टी के रहने वाले एक अन्य व्यक्ति के साथ हुई थी। कविता और जयकुमार एक ही कपड़ा कारखाना में काम करते थे। दोनों की मुलाकात यहीं हुई थी। 22 जुलाई को दोनों भागकर चेन्नै आ गए थे और यहां नेरकुंदराम में किराए के मकान में रह रहे थे।

23 जुलाई को कपल के परिवार वालों ने नाम्बियूर पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी दर्ज कराई। उन्होंने इलाके में उनकी गुमशुदगी के पर्चे बांटे और पोस्टर भी लगवाए। पुलिस ने बताया कि भागने के बाद जयकुमार ने अपना मोबाइल नंबर बदल लिया था। उसने एक दूसरे नंबर से अपने एक दोस्त से बात की और उसे चेन्नै का अपना पता बताया। उसके दोस्त ने जयकुमार के एक दोस्त को उनके ठिकाने का पता बताया और बात घरवालों तक पहुंची।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!