होली पर आदिवासी महोत्सव में सांसद नवनीत राणा ने लगाए ठुमके

होली पर आदिवासी महोत्सव में सांसद नवनीत राणा ने लगाए ठुमके
Spread the love

मुंबई

होली के मौके पर महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने आज मेलघाट का दौरा किया। मेलघाट में आदिवासी नृत्य का आयोजन किया गया था। आदिवासियों के नृत्य को देखकर सांसद राणा ने अपने आपको रोक नहीं सकी और आदिवासियों के साथ जमकर नृत्य किया। नवनीत राणा ने 2019 के लोकसभा चुनाव में निर्दलीय लड़ते हुए जीत हासिल की थी। उन्हें एनसीपी और कांग्रेस ने समर्थन दिया था।

नवनीत राण एक मॉडल के रूप में काम कर चुकी हैं और पंजाबी फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहती थीं। 2011 में उनकी शादी विधायक रवि राणा से हुई। शादी के कुछ समय बाद वह राजनीति में आ गईं। बता दे कि कुछ दिन पहले कोरोना वायरस के खौफ से सांसद नवनीत राणा उस समय चर्चा में आ गई थी जब वे संसद में मास्क लगाकर पहुंची थी। सदन में चर्चा के दौरान महाराष्ट्र से सांसद नवनीत राणा ने लोकसभा में मास्क लगाकर अपनी बात रखी थी।

लोकसभा में कोरोना वायरस पर चर्चा के दौरान निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने मुझे लगता है स्वास्थ्य मंत्री ने बहुत डिटेल से समझाया है। जो विदेश से लोग आ रहे हैं उन्हें तो हम रोक रहे हैं, लेकिन जो लोग विदेश जाना चाहते हैं उनको नुकसान ना हो, मैं गुजारिश करूंगी कि विदेश मंत्री और स्वास्थ्य मंत्री उनके लिए कुछ सोचें।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!