व्यापारियों ने कहा, बाजार पूरी तरह खोलने की मिले इजाजत

व्यापारियों ने कहा, बाजार पूरी तरह खोलने की मिले इजाजत
Spread the love

व्यापारी वर्ग लॉकडाउन-4 खत्म होने के इंतजार में ताकि वह व्यावसायिक गतिविधियां शुरू कर सकें। हालांकि जिस तरह से कोरोना का मामला बढ़ता जा रहा है उससे व्यापारियों को  उम्मीद है कि कुछ ज्यादा ढील नहीं मिलने वाली है।

अधिकतर व्यापारियों से सरकार से दुकान खोलने के लिए सम-विषम योजना खत्म करने के साथ ही रात तक दुकान खोलने की मांग की है। सदर बाजार के व्यापारी भी 31 मई के बाद होलसेल व खुदरा बाजार को खोलने की मांग की है।
इसी तरह कूंचा महाजनी समेत अन्य कटरा के व्यापारी भी अपना व्यापार शुरू करने की तैयारी है। हालांकि संकरे रास्ते में व्यापार खोलने से डर भी रहे है। सरोजनी नगर मार्केट एसोसिएशन के अशोक रंधावा का कहना है कि ग्राहक तो बिलकुल नही है।
लॉकडाउन-4 के बाद अगर सार्वजनिक वाहन नहीं चली और देर रात तक दुकान खोलने की इजाजत नहीं मिली तो लॉकडाउन बढ़ा देना ही उचित है। सदर बाजार ट्रेडर्स एसोसिएशन से जुड़े व्यापारी देवराज बावेजा का कहना है कि 31 मई के बाद बाजार को खोलने की अनुमति मिलनी चाहिए।

गांधी बाजार मार्केट के के बलली का कहना है कि सम-विषम खत्म करना चाहिए ताकि व्यापार पटरी पर लौट सके। पुरानी दिल्ली के व्यापारी अजय अरोड़ा का कहना है कि सरकार को तमाम एहतियात बरतते हुए व्यापारी वर्ग को व्यवसाय करने के लिए प्रेरित करना चाहिए।

 

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!