टैक्स का आधा भुगतान अब तक नहीं कर पाईं हैं कंगना रणौत

टैक्स का आधा भुगतान अब तक नहीं कर पाईं हैं कंगना रणौत
Spread the love

कंगना रणौत अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के साथ-साथ विवादित बयान के लिए भी बखूबी जानी जाती हैं। पंगा गर्ल किसी से भी पंगा लेने से पीछे नहीं रहती हैं। खुलकर हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। भले ही उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया हो, अब कंगना अन्य सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। आए दिन फेसबुक और इंस्टाग्राम से नए-नए पोस्ट साझा करती रहती हैं। हाल ही में कंगना अपने मुंबई स्थित टूटे हुए दफ्तर को देखने पहुंची थीं। जिसे अवैध निर्माण करार देते हुए बीएमसी ने तोड़फोड़ मचा दी थी। अब उसमें रेनोवेशन का काम चल रहा है, उसी का जायजा लेने कंगना वहां पहुंची थीं। इसी बीच कंगना एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार चर्चा में आने की वजह उनका टैक्स ना भर पाना है।

क्या है मामला?
दरअसल, कोरोना ने सभी की कमर तोड़ कर रख दी है। एक ओर जहां लोग इस खतरनाक वायरस से अपनी जान बचाने में लगे हैं। वहीं कुछ लोगों का आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ा है। मनोरंजन जगत पर भी इसका काफी बुरा असर हुआ है। कई सेलेब्स काम ना होने की बात सामने रख चुके हैं। अब कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है कि काम ना होने की वजह से वह बीते साल का आधा टैक्स नहीं भर पाई हैं। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम से एक स्टोरी साझा की है जिसमें उन्होंने टैक्स ना भर पाने का कारण भी बताया है। साथ ही कंगना ने दावा भी किया है कि वो सबसे ज्यादा टैक्स भरने वालीं अभिनेत्री हैं। कंगना ने लिखा है, ‘मैं सबसे ज्यादा ट्रैक्स देने वाले स्लैब में आती हूं और अपनी इनकम का 45 फीसदी टैक्स के रूप में देती हूं, लेकिन काम न होने की वजह से मैंने अब तक अपने बीते साल का आधा टैक्स नहीं भर पाई हूं।’ कंगना ने आगे लिखा, ‘ऐसा मेरे जीवन में पहली बार हुआ है कि मुझे टैक्स भरने में देरी हुई है लेकिन सरकार मेरे पेंडिंग टैक्स के पैसे पर ब्याज लगा रही है और मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है। व्यक्तिगत तौर पर हम सबके लिए कठिन समय हो सकता है लेकिन साथ मिलकर हम वक्त से ज्यादा मजबूत बन सकते हैं।

इससे पहले कंगना तब सुर्खियों में आ गई थीं जब वह अपने परिवार के साथ पहली बार स्वर्ण मंदिर गई थीं। उस दौरान उनके साथ उनकी मां, बहन रंगोली चंदेल और परिवार के अन्य सदस्य भी नजर आए थे। तस्वीरों के साथ कंगना ने लिखा, ‘आज मैं श्री हरमंदिर साहिब स्वर्ण मंदिर गई। भले ही मैं नॉर्थ में पली बढ़ी हूं और मेरे परिवार में लगभग सभी लोग पहले ही कई बार मंदिर के दर्शन कर चुके हैं। मेरे लिए यह पहली बार है। स्वर्ण मंदिर देखने के बाद यहां की भव्यता के लिए मेरे पास शब्द नहीं है।’ वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रणौत के खाते में कई फिल्में हैं। जल्द ही वो जयललिता की बायोपिक फिल्म ‘थलाइवी’ में दिखेंगी। इस फिल्म को अप्रैल में ही रिलीज होना था। लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए इसकी रिलीज को टाल दिया गया था। इसके अलावा उनके पास ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ जैसी फिल्में भी हैं।

Right Click Disabled!