मीरा राजपूत ने करवाई लिप सर्जरी?

मीरा राजपूत ने करवाई लिप सर्जरी?
Spread the love

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत वैसे तो हाउस वाइफ हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं है। मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा मीरा अपने फैंस के साथ बातचीत भी लगातार करती रहती हैं। इसी बीच मीरा की एक और तस्वीर जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फैंस मीरा का यह नया लुक देखकर हैरान रह गए हैं और इस नए लुक के पीछे की वजह को जानने के लिए बेकरार हैं।

फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे रहे हैं जो अपनी लिप सर्जरी को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। मीरा राजपूत ने भी ऐसा ही कुछ किया है। मीरा का यह लुक देखकर कंफ्यूज होना बड़ी बात नहीं है क्योंकि उन्होंने भी लिप जॉब कराया है जिससे उनके होंठ मोटे मोटे दिख रहे हैं और उनके चिकबोन्स भी उभरे हुए हैं। लेकिन क्या मीरा ने यह लुक हमेशा के लिए अपना लिया है, ऐसा उनके फैंस जानने के लिए उत्सुक हैं क्योंकि पहली नजर में उन्हें पहचानना वाकई काफी मुश्किल हो रहा है।

मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर पॉपुलर सेलिब्रिटीज में से एक हैं। अपने हर एक वीडियो और तस्वीर के साथ मीरा सुर्खियों में रहती हैं। अब उनका इंस्टा स्टोरी का यह वीडियो भी वायरल हो गया है। वीडियो में आप देख सकेंगे कि मीरा की स्किन सामान्य से ज्यादा ग्लो कर रही है और मोटे होंठ नजर आ रहे हैं।

बता दें, मीरा ने किसी लिप जॉब का सहारा नहीं लिया है। उन्होंने बस एक इंस्टाग्राम फिल्टर का इस्तेमाल किया है। इसके साथ ही मीरा ने कैप्शन में लिखा- ‘मैंने अपने लिप्स की बस लाइनिंग की है, इसके अलावा कुछ नहीं किया।’

 

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!