अंकिता लोखंडे के लेट होने पर नाराज हो गए थे सुशांत

अंकिता लोखंडे के लेट होने पर नाराज हो गए थे सुशांत
Spread the love

टेलीविजन की मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे इन दिनों ‘पवित्र रिश्ता’ के दूसरे सीजन के चलते चर्चा में बनी हुईं है। साल 2009 में प्रसारित हुए इस सीरियल के पहले सीजन की सफलता के बाद मेकर्स जल्द ही इसका दूसरा सीजन शुरू करने जा रहे हैं। इस शो के पहले सीजन में जहां अंकिता अर्चना के किरदार में नजर आईं थी, तो वहीं सुशांत सिंह राजपूत ने मानव की भूमिका निभाई थी। लेकिन अब सुशांत के इस दुनिया से जाने के बाद ‘पवित्र रिश्ता 2’ में  शाहिर शेख मानव की भूमिका में नजर आएंगे।

वहीं, हाल ही में अंकिता ने सुशांत को याद करते हुए उनके साथ अपनी पहली मुलाकात का किस्सा साझा किया। अंकिता ने बताया कि सुशांत के साथ उनकी पहली मुलाकात काफी अजीब थी। अभिनेत्री बताती हैं कि एक बार हमें प्रोमो शूट के लिए जाना था, तो सुशांत मुझे पिक करने घर आए। वो घर के नीचे मेरा इंतजार करते रहे थे।

अंकिता ने कहा कि वैसे तो सुशांत शाहिर की तरह शांत थे, अपना काम करते थे जैसे शाहिर करते हैं। वह अपनी धुन में रहते थे। लेकिन मुझे याद है कि उस दिन मैं लेट हो गई थी। मेरा मेकअप सुबह 4 बजे हो गया था और सुशांत 5 बजे मुझे लेने आ गए थे। मैं तैयार होकर 6 बजे नीचे आई। इस पर सुशांत बेहद गुस्सा हुए।

 

Advertisement
Right Click Disabled!