पति चोरी-छुपे कर रहा था दूसरी शादी, पत्नीने कराया गिरफ्तार

पति चोरी-छुपे कर रहा था दूसरी शादी, पत्नीने कराया गिरफ्तार
Spread the love

गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर में चोरी-छुपे दूसरी शादी कर रहे पति को पत्नी ने मंडप से गिरफ्तार करवा दिया। पत्नी और उसके परिजनों ने जमकर बखेड़ा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस दूल्हे के लिवास में बैठे पति को मंडप से उठाकर थाने ले आई। पत्नी ने दूल्हे के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि जांच कर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

नंदग्राम के सेवानगर निवासी कुणाल गहलोत के मुताबिक उनकी बहन सुषमा गहलोत (गीतिका) की शादी 12 मार्च 2018 को शास्त्री नगर निवासी आकाश के साथ हुई थी। शादी के दौरान ससुराल पक्ष के लोगों ने आकाश को सॉफ्टवेयर इंजीनियर बताया था, लिहाजा उनके परिजनों ने शादी में डेढ करोड़ रुपये खर्च किए। बाद में पता चला कि आकाश पीओपी का काम करता है।

आरोप है कि शादी के बाद भी आकाश और उसके परिवार वाले दहेज की मांग करने लगे। प्रताड़ित करने पर सुषमा करीब नौ महीने से मायके में रह रही थी। वर्तमान में सुषमा और उसके पति के बीच कोर्ट केस चल रहा है। कुणाल का कहना है कि रविवार रात 10 बजे उन्हें पता चला कि आकाश शास्त्रीनगर के श्रीजी पैलेस में दूसरी शादी कर रहा है। पता चलते ही सुषमा के परिजनों ने मंडप पर जाकर हंगामा कर दिया।

सूचना पर कविनगर पुलिस मौके पर पहुंची और दूल्हे आकाश को हिरासत में ले लिया। सुषमा ने आकाश के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि जांच कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

 

 

 

Advertisement
Right Click Disabled!